Monday, October 2, 2023
HomeEducationरांची:Jayaho.school के द्वारा आगामी 16 जुलाई को ऑनलाइन hackathon का आयोजन

रांची:Jayaho.school के द्वारा आगामी 16 जुलाई को ऑनलाइन hackathon का आयोजन

रांची:न्यू एजुकेशन पॉलिसी 2020 के तहत कोडिंग,आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डेटा साइंस, साइबर सिक्योरिटी, जैसे मैंडेटरी कोर्सेज से संबंधित अपने आपको अपस्कलिंग करने में मील का पत्थर साबित होगा ऑनलाइन मेगा Hackathon:रेयाज आलम

छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए सुनहरा अवसर।

Jayaho.school के तत्वाधान में मेगा hackathon का आयोजन।

आगामी 16 जुलाई को ऑनलाइन hackathon में भाग्य लेने का पटना और रांची के छात्र छात्राओं के लिए सुनहरा अवसर।

Jayaho.school के द्वारा आगामी 16 जुलाई को ऑनलाइन hackathon का आयोजन किया जाएगा । जिसमें क्लास पांच से लेकर बारहवीं के छात्र छात्राएं भाग ले सकते हैं । पटना और रांची के छात्र छात्राओं के लिए आयोजित तीन घंटे के इस ऑनलाइन hackathon में नेशनल एजुकेशन पॉलिसी 2020 के तहत आगामी एकेडमिक सेशन से मैंडेटरी कोर्सेज जैसे कोडिंग , साइबर सिक्योरिटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संबंधित बहुमूल्य जानकारी दी जाएगी साथ ही टेस्ट का भी आयोजन किया जाएगा । इस टेस्ट में टॉपर प्रतिभागी को लैपटॉप , सेकंड टॉपर को टैब जबकि थर्ड टॉपर को एक स्मार्ट फ़ोन प्रदान किया जाएगा साथ ही संबंधित सभी स्कूल प्रतिभागियों को इ-सर्टिफिकेट प्रदान किए जायेंगे ।


इसके अलावा प्रत्येक क्लास के टॉपर को Jayaho.school की ओर से एक एक मेमेंटो देकर सम्मानित किया जाएगा । इस बात की जानकारी रांची में आयोजित एक प्रेस वार्ता में Jayaho.school के बिहार और झारखंड के प्रभारी रेयाज़ आलम ने मीडिया को दी ।इस अवसर पर झारखंड के प्रभारी नौशाद आलम भी मौजूद थे ।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े