Friday, June 9, 2023
Homeक्राइमबिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर दंपती को मारी गोली, पत्नी...

बिहार में बेखौफ बदमाश, घर में घुसकर दंपती को मारी गोली, पत्नी की मौत

मधेपुरा

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत बिशनपुर कोडलाही पंचायत के भित्ता टोला में सोमवार की देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर सोए अवस्था में पति-पत्नी को गोली मार दी। सिर में गोली लगने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हाथ में गोली लगने से पति घायल हो गया। घायल को मेडिल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया गया कि घायल बीरेंद्र यादव की दो शादी हुई थी। वह अपनी दूसरी पत्नी ननकी उर्फ फूल कुमारी देवी के साथ घर से करीब एक किमी दूर कामत पर रहते थे। ननकी गर्भवती थी। सोमवार की रात कामत पर दोनों सोए हुए थे। घायल बीरेंद्र ने कहा कि देर रात कुछ बदमाश उसके कमरे में घुस गए। नींद खुलने पर उसने एक बदमाश को पकड़ लिया। इसी बीच दूसरे बदमाश ने गोली चला दी। एक गोली उसकी पत्नी के सिर में लगी जबकि दूसरी गोली उसके बाएं हाथ में लगी।

शोर मचाने पर लोगों को आते देख बदमाश भाग गए। स्थानीय लोग जबतक पहुंचे उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देर रात ही बेलारी ओपी पुलिस को घटना की सूचना दी। ओपी अध्यक्ष दीपक चंद्र दास पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

ओपीध्यक्ष ने बताया कि घायल का बयान नहीं लिया गया है। घायल पति की भूमिका प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है। सभी पहलुओं पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े