Wednesday, March 22, 2023
HomeUncategorizedबिहार में शर्मनाक करतूत, यज्ञ स्थल से उठाकर 8 साल की बच्ची...

बिहार में शर्मनाक करतूत, यज्ञ स्थल से उठाकर 8 साल की बच्ची का गैंगरेप; हालत गंभीर

पूर्णिया

पूर्णिया से झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के अकबरपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में यज्ञ स्थल से उठाकर हैवानों ने 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। बच्ची की हालत गंभीर है, उसका पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी की संख्या दो बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित बच्ची के परिजन ने बताया कि गांव के बगल में ही एक जगह यज्ञ हो रहा था। पीड़िता अपनी बहन के साथ यज्ञ देखने गई थी। यज्ञ स्थल से ही बच्ची गायब हो गई। गायब बच्ची की बहनों ने काफी खोजबीन की मगर वह नहीं मिली। इसके बाद सभी घर चले गए। फिर बच्ची के माता-पिता फिर से यज्ञ स्थल के रास्ते में खोजबीन को निकले मगर वह नहीं मिली।

रविवार देर रात करीब 12 बजे बच्ची किसी तरह लड़खड़ाते घर पहुंची। बच्ची के पैर से लेकर ऊपर तक लगे खून को देखकर परिजन के होश उड़ गए। परिवार वालों ने इसकी जानकारी अकबरपुर ओपी पुलिस को देते हुए बच्ची को भवानीपुर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ज्यादा खून बहने और पीड़िता की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

पीड़ित बच्ची ने बताया कि यज्ञ स्थल के बगल में एक दुकान के पास से दो युवक बाइक से उसे उठाकर कुछ दूरी पर मक्का के खेत ले गए। जहां उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पाकर धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार, अकबरपुर ओपी अध्यक्ष सूरज कुमार सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मामले की जांच में जुट गए।  घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून के धब्बे मिले और मक्का का पौधा टूटा हुआ पाया गया।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि सामने आने पर दोनों आरोपी को वह पहचान सकती है। इस बाबत धमदाहा एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि बच्ची का बयान ले लिया गया है। पूर्णिया से एफएसएल की टीम आकर घटनास्थल से सबूत इकट्ठा की है। बच्ची के द्वारा बताए हुलिये के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े