Sunday, September 24, 2023
HomeUncategorizedतब हैरान रह गई पुलिस जब पिट्ठू बैग में मिले 35 पिस्टल,...

तब हैरान रह गई पुलिस जब पिट्ठू बैग में मिले 35 पिस्टल, सर्च अभियान में मिली सफलता, तस्कर फरार

मुंगेर

अवैध हथियार और शराब के खिलाफ जमालपुर जीआरपी के द्वारा चलाए गए विशेष अभियान के तहत एक बड़ी सफलता मिली है. दानापुर-साहेबगंज इंटरसिटी ट्रेन के जेनरल बोगी के शौचालय के पास दो लावारिस पिट्ठू बैग को बरामद किया. जब पिट्ठू बैग की तलाशी ली गई तब पुलिस के भी होश उड़ गए जब बैग से 35 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद किए गए. हालांकि, हथियार तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका.

रेल एसपी के निर्देश पर रेल डीएसपी और रेल एसएचओ के नेतृत्व में जमालपुर जीआरपी के द्वारा अवैध हथियार तस्करी तथा अवैध शराब तस्करी के खिलाफ जमालपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म ट्रेनों में विशेष सर्च अभियान चलाया जा रहा था. दानापुर से चले साहेबगंज जाने वाली दानापुर साहेबगंज इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में अभियान दल के द्वारा जेनरल बोगी की तलाशी ली जा रही थी. तभी बोगी के शौचालय के पास जीआरपी को दो लाल और काले रंग का पिट्ठू बैग लावारिस अवस्था में मिला.

पूछताछ के बाद भी किसी ने उसे अपने बैग नहीं कहा जिसके बाद जीआरपी के द्वारा बैग की तलाश ली गई तो बैग से भारी मात्रा में अर्ध निर्मित पिस्टल बरामद हुआ जो बैग में पैकेट में टेप से बांध के रखा गया था. इस मामले में डीएसपी रेल विनय राम ने बताया कि रेल पुलिस के द्वारा हमेशा अभियान चलाया जाता रहा है.

इसी का नतीजा है आज 35 पिस अर्धनिर्मित पिस्टल जो शायद फिनिशिंग के लिए लाया गया था को बरामद किया गया. अब पुलिस हथियार तस्करों की तलाश कर रही और ये पता करने में जुटी है की पिस्टल को कहां से लाया और कहां ले जाया जा रहा था.

अन्य खबरे

यह भी पढ़े