32 C
Patna
January 26, 2021
Uncategorized देश

समाधान प्वाइंट के एमडी राजू गुप्ता ने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी

पटना

न्यू बायपास रोड अशोक नगर स्थित समाधान प्वाइंट के एमडी राजू गुप्ता ने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति प्रेम व भाईचारे का संदेश देती है। इस दिन सभी लोग एक दूसरे को बधाई देते हैं और दही चूड़ा का सेवन किया जाता है। प्रदेशवासियों से उन्होंने अपील की कि वे मकर संक्रांति पर प्रेम का संदेश दें और भाईचारा बना कर रखें। उन्होंने ये भी कहा कि मकर संक्रांति के बाद बाजारों में भी रौनक लौटेगी और व्यापारियों को लाभ होगा।

आपको बता दें कि न्यू बायपास रोड अशोक नगर स्थित समाधान प्वाइंट में इन दिनों भारी छूट दी जा रही है। वालपेपर, चूल्हा, चिमनी, कारपेट और आर्टिफिशियल ग्रास की खरीदारी पर शानदार ऑफर चल रहा है। समाधान प्वाइंट के एमडी श्री राजू ने बताया कि 50 रोल लेने पर एक चिमनी मुफ्त दी जा रही है। इसके साथ ही सभी सामान होसलेस रेट पर दिया जा रहा है। बाजार से कम कीमत में लोगों को सामान उपलब्ध कराना समाधान प्वाइंट का उद्देश्य है।

समाधान प्वाइंट के एमडी श्री राजू ने बताया कि कंपनी को पूरे बिहार में हर जिले में डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर की भी आव्यशक्ता है। इस व्यवसाय से जुड़कर युवा लाखों कमा सकते हैं। उन्होंने कंपनी का मोबाइल नंबर जारी करते हुए कहा कि जो भी लोग संपर्क करना चाहते हैं वे मोबाइल नंबर 8863805714 पर संपर्क कर सकते हैं।

समाधान प्वाइंट के एमडी श्री राजू ने बताया कि देश में बढ़ रही बेरोजगारी के दौर में समाधान प्वाइंट डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में लोगों को रोजगार देने का काम कर रहा है। बहुत से ऐसे लोग है जो कोरोनाकाल में बेरोजगार है, उनके लिए कंपनी ने बेहतर सोच के साथ डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर का प्लान लाया है।

Related posts

नई दिल्ली:फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए “पिक्सहाइव” लाया नया तोहफा

admin

नई दिल्ली:आरा में 74 विकासपरक परियोजनाओं का लोकार्पण

admin

दरभंगा:बीएड प्रवेश परीक्षा 2020 की नई तिथि की घोषणा,22 सितम्बर को होगी परीक्षा

admin

दुर्गा पूजा को लेकर नीतीश सरकार ने जारी की गाइडलाइन, नहीं लगेगा मेल

admin

बिजली बिल में कमी लाने और परिचालन लागत को कम करने के लिए रेलवे का निर्णायक कदम

admin

कोरोना से रविवार को सबसे ज्यादा मौतें, एक दिन में 60 लोगों ने दम तोड़ा, जानिए कहां हुई कितनी मौत

admin

Leave a Comment