32 C
Patna
January 26, 2021
Breaking News देश

राजनंदनी ज्वेलर्स के एमडी गोकुल जी ने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी

पटना
बाकरगंज स्थित राजनंदनी ज्वेलर्स के एमडी गोकुल जी ने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति प्रेम और भाईचारे का त्योहार है। सब लोग आपस में प्रेम से इस त्योहार को मनाते है। मकर संक्रांति के बाद बाजारों में भी रौनक बढ़ती है। उन्होंने प्रेदशवासियों से अपील की कि वे इस त्योहार एक दूसरे को प्रेस के साथ आमंत्रित करें और दही-चूड़ा खिलाएं। इस त्योहार ये संकल्प लें कि जीवन भर लोगों में प्रेम बांटेंगे।

आपको बता दें कि बाकरगंज स्थित राजनंदनी ज्वेलर्स में मकर संक्रांति को लेकर बंपर ऑफर चल रहा है। तरह-तरह के डिजाइनर ज्वेलरी पर मेकिंग चार्ज से लेकर अन्य प्रकार के ऑफर हैं। राजनंदनी ज्वेलर्स के ऑफर ग्राहकों को खूब लुभा रहे हैं। शादी-ब्याह से लेकर गिफ्ट देने तक की ज्वेलरी पर भारी छूट चल रही है। राजनंदनी ज्वेलर्स के प्रोप्राइटर गोकुल जी ने बताय कि नए साल पर ग्राहकों से प्रतिग्राम मेकिंग चार्ज सिर्फ 301 रुपए लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हर प्रकार की ज्वेलरी पर मेकिंग चार्ज में छूट दी जा रही है।

आपको बताते चलें कि राजनंदनी ज्वेलर्स में हर बड़े त्योहार और शुभ अवसर पर ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए छूट दी जाती है। राजनंदनी ज्वेलर्स के प्रोप्राइटर गोकुल जी ने कहा कि उनका मकदस कम बजट में लोगों को शुद्ध सोना उपलब्ध कराना है। उन्होंने बताया कि ऑफर ग्राहकों को काफी लुभा रहे हैं। उनका कहना है कि यदि आप ज्वेलरी खरीदना चाहते हैं तो एक बार राजनंदनी ज्वेलर्स जरूर पधारें।

Related posts

नाबालिग को अगवा कर पत्नी ने पति से करवाई शादी, लोकेशन ट्रैक कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

admin

चिंता : 15 दिनों में ही बिहार में दोगुना हो गए कोरोना के मरीज

admin

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री ने अटल भूजल योजना का शुभारंभ किया

admin

बच्चों के देखरेख में पिता की भूमिका भी हो महत्वपूर्ण : उपमुख्मंत्री

admin

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में फैसला सुरक्षित,11 फरवरी को कोर्ट सुना सकती है सजा

admin

पूर्णिया : बोलेरो और ट्रक की भीषण टक्कर एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

admin

Leave a Comment