32 C
Patna
January 26, 2021
Breaking News देश राजनीती

पटना:बिहार सरकार को गद्दी पर बने रहने का अधिकार नहीं:RJD

पटना:

बिहार में मध्यावधि चुनाव और सरकार में सबकुछ ठीक-ठाक रहने के दावों को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जारी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने कल कहा कि सरकार जिस तरह से काम कर रही है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने संगठन को अधिक प्रभावशाली बनाने, बूथ कमेटी को मजबूत करने और आगामी संघर्ष की रूपरेखा तैयार करने के लिए सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के यहां 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पार्टी उपाध्यक्षों की हुई बैठक के बाद कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार जिस तरह से काम कर रही है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

श्री सिंह ने बताया कि आज की बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की धन्यवाद यात्रा के कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई है और 16 तारीख को सभी महासचिव, सचिव सहित बड़े नेताओं की बैठक बुलाई गई है। इसमें मानव श्रृंखला और तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान और किसान का बेटा संकट के दौर से गुजर रहा है। राष्ट्रीय जनता दल 12 करोड़ जनता के साथ खड़ा है और खड़ा रहेगा।
गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा था कि महागठबंधन के सभी दल मिलकर किसानों के समर्थन में 30 जनवरी को पंचायत स्तर तक मानव श्रृंखला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को न तो धान की खरीद से मतलब है और न ही किसान की जान से। कहा कि अब तक कई किसानों की मौत हो चुकी है लेकिन सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

 

Related posts

मैनचेस्टर:बटलर ने हमारे मुंह से जीत छीन ली:अजहर अली

admin

पूर्णिया:एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त,चालक गिरफ्तार 

admin

कैट ने अमेज़न पर साधा निशाना: मल्टी ब्रांड रिटेल क्षेत्र में एफडीआई पालिसी के सीधे उलंघन के लिए अमेज़न ज़िम्मेदार

admin

कोरोना ब्रेकिंग : जमालपुर में मिले कोरोना के 9 मरीज, बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 223

admin

मुजफ्फरपुर में सत्ताधरियों को सद्बुद्धि देने के लिए हिंदू और मुस्लिमो के द्वारा हवन

admin

नई दिल्ली:विश्व में एक दिन में 4 लाख से अधिक कोरोना संक्रमित

admin

Leave a Comment