32 C
Patna
October 20, 2020
Breaking News क्राइम

सीतामढ़ी में बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या

सीतामढ़ी

बिहार के सीतामढ़ी जिले में सोनबरसा थाना क्षेत्र के एक गांव की बच्ची (करीब आठ वर्ष) की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। साक्ष्य छुपाने की नीयत से बदमाशों ने बच्ची के शव को गांव के ही बगल में सुनसान लीची बगान में पेड़ के नीचे घास-फूस के अंदर छुपा दिया था। रविवार की दोपहर घास काटने गयी महिलाओं ने पेड़ के नीचे घास-फूस से ढंके एक बच्चे का पैर देखकर शोर मचाया। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घास-फूस हटाकर शव बाहर निकाला तो उसकी पहचान हुई। बच्ची का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पाया गया है।

सूचना पर सोनबरसा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने रेप के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर घास-फूस से शव को छुपा दिये जाने की आशंका जतायी है। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस ने घटनास्थल के पास के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया। खबर लिखने तक मृतक के परिजन का बयान नहीं आया है। बयान आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। थानेदार ने बताया कि घटना में शामिल किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। इधर, देर शाम सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने भी सोनबरसा पहुंचकर मामले की जांच की।

सारी रात खोजबीन करते रहे परिजन
परिजनों के अनुसार, बच्ची शाम लगभग पांच बजे बंसी लेकर गांव के पास एक पोखर में मछली मारने निकली थी। देर शाम तक उसके वापस नहीं लौटने पर परिजन सारी रात गायब बच्ची की खोजबीन करते रहे। लेकिन कहीं उसका सुराग नहीं मिला। दूसरे दिन दोपहर में गांव के सरेह में घास काटने निकली महिलाओं ने लीची बगान के एक पेड़ के पास घास-फूस के नीचे किसी का पैर देखकर शोर मचाया। लोगों ने घास-फूस हटाने के बाद नीले रंग का सलवार गंजी पहने अर्द्धनग्न शव की पहचान कर उसके परिजनों को सूचित किया।

Related posts

नई दिल्ली:ओलंपिक खेलों में भारत के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए केआईएससीई की स्थापना होगी

admin

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी : टेंडर के दौरान नगर निगम ऑफिस में बदमाशों ने की फायरिंग, सिपाही समेत तीन लोग घायल

admin

मुजफ्फरपुर : गांव स्तर पर महिलाओं एवं बच्चों को एईएस के बारे में बता रहे

admin

माध्यमिक शिक्षकों के वेतन भुगतान के लिए राज्य योजना से एक अरब बीस करोड़ की राशि स्वीकृत

admin

नई दिल्ली:1जनवरी,2020 से सभी रूम एसी में 24 डिग्री सेेल्सियस की डिफ़ॉल्ट तापमान सेटिंग होगी

admin

मृतक के परिवार को आरा विधायक ने दी बीस हजार रुपए की मदद

admin

Leave a Comment