32 C
Patna
October 20, 2020
Breaking News देश

पटना नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर बने बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा

पटना

स्वच्छता के संदेश को पटनावासियों के बीच पहुंचाने के लिए बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय मिश्रा ने पटना नगर निगम के साथ हाथ मिलाया है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के लिए संजय मिश्रा को पटना नगर निगम ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा पटनावासियों के बीच जाएंगे। रविवार को पटना पहुंचते ही उन्होंने पटना नगर निगम के अधिकारियों एवं पार्षद के साथ बैठक की और जागरुकता अभियान की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा की।

बॉलीवुड संजय मिश्रा म्यूजिक वीडियो के माध्यम से जहां युवाओं को स्वच्छता अभियान से जोड़ेंगे, वहीं मलिन बस्तियों में जाकर लोगों को भी साफ-सफाई के महत्व के प्रति जागरुक भी करेंगे। संजय मिश्रा द्वारा पटना नगर निगम के सफाई कर्मियों को कोरोना महामारी में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए निजी तौर पर भेंट कर बधाई देने की इच्छा जाहिर की है।

स्वच्छता सवेक्षण में पटना की रैंकिंग बेहतर करने की कवायद में नगर निगम हर स्तर पर प्रयास कर रहा है। पटना नगर निगम वार्ड पार्षदों एवं अधिकारियों ने अभिनेता संजय मिश्रा से शिष्टाचार भेंट की।

Related posts

लखीसराय में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

admin

नई दिल्ली:रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रायल पर सवाल उठाये

admin

पटना:राज्यसभा चुनाव के लिये हरिवंश,रामनाथ ठाकुर JDU-विवेक ठाकुर BJPके उम्मीदवार घोषित 

admin

पटना:4 दिनों से ससुराल के आगे धरना पर बैठी बहू को नहीं मिल रही इंट्री

admin

क्या कन्हैया की बढ़ती लोकप्रियता से राज्य सरकार घबरा गई है? पप्पू यादव फ्रंट फुट पर तो बैकफुट पर नजर आ रहे तेजस्वी यादव!

admin

मुंबई:‘सइयां अरब गइलें ना’ का फर्स्‍ट लुक आउट

admin

Leave a Comment