32 C
Patna
October 23, 2020
Breaking News क्राइम

सहरसा में राइफल साफ करते समय चली गोली, जेडीयू सांसद के भतीजे की मौत

सहरसा

मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव का भतीजा व बनमा ईटहरी के प्रखंड प्रमुख आकांक्षा सुप्रिया के पति रंजन कुमार (32 वर्ष) की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। रंजन के सिर में गोली लगी है। बनमा गांव स्थित घर के एक कमरे से उसका शव बरामद किया गया। परिजनों ने राइफल साफ करने के दौरान गोली चलने की बात कही है। सूचना पर पहुंची एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने घटनास्थल से एक रायफल तथा एक खोखा बरामद किया है।

जदयू के प्रखंड अध्यक्ष रमेश चन्द्र यादव के पुत्र रंजन कुमार शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने घर बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के ईटहरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 12 बनमा गांव में था। जहां उसकी मां भी थी। इसके अलावा घर में कोई नहीं था। सभी घर से बाहर थे। इसी क्रम में अचानक हल्ला हुआ कि रंजन कुमार की मौत हो गई। मौत की खबर सुन मृतक की पत्नी प्रखंड प्रमुख आकांक्षा सुप्रिया अपने मायके से बच्चों व मायके वालों के साथ पहुंचे। पहुंचते ही सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक अपने तीन भाइयो में सबसे बड़ा था। वहीं मृतक अपने पीछे एक पुत्र माही कुमार (6 वर्ष) को छोड़ गया।

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है। परिजनों के मुताबिक हथियार साफ करने के दौरान गोली चली है। जिससे उनकी मौत हो गई है। हालांकि अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है।

Related posts

अररिया : राजद ने किया बाबा भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण

admin

अररिया में एनएच 327 पर ट्रक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, एक की मौत

admin

ऑस्ट्रेलिया:ICC महिला T-20 विश्‍वकप के पहले मैच में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को 17 रनों से हराया 

admin

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा था, तीन लोगों हो गई मौत

admin

नवादा:पिकअप वैन से 115 किलो गांजा बरामद,2 तस्कर गिरफ्तार

admin

कोरोना ब्रेकिंग : गया व नवादा के दो मरीज कोरोना पॉजिटिव, बिहार में कुल 24 मरीज मिले

admin

Leave a Comment