32 C
Patna
October 23, 2020
Breaking News देश

सर सैयद डे” पर रक्तदान शिविर का आयोजन

पटना

महान सामाजिक सुधारक, शिक्षाविद, आधुनिक भारत के वास्तुकारों में से एक अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के संस्थापक सर सैयद अहमद खान की 203 वीं जयंती के अवसर पर एएमयू ओल्ड बॉयज एसोसिएशन बिहार चैप्टर के बैनर तले पटना में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस रक्तदान शिविर में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने भी सहयोग किया।


इस मौके पर बड़ी संख्या में एएमयू के पूर्ववर्ती छात्रों , बुद्धिजीवीयो और आम लोगों ने भी रक्तदान किया, एसोसिएशन के महासचिव डॉ अरशद हक ने बताया कि पूरा विश्व कोरोना महामारी का दंश झेल रहा है और लोगों को इलाज के लिए खून की जरूरत है,इसीलिए एसोसिएशन इस वर्ष सर सैयद अहमद खान के जन्मदिवस पर कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं कर रहा है, उन्होंने कहा कि आज रक्तदान शिविर का आयोजन कर सर सैयद साहब के जन्मदिवस को मनाया जा रहा है।

आयोजन के दौरान इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के अधिकारी डॉक्टर बी सिन्हा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे, आयोजन के संचालन मेंओल्ड बॉयज एसोसिएशन से जुड़े भारतीय सूचना सेवा के वरिष्ठ अधिकारी संजय कुमार, नदीम सिराज, नसरुल होदा खान ए आर अतिकुर रहमान, आजाद कमाल, डॉक्टर अमजद अली समेत कई पूर्ववर्ती छात्रों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Related posts

पटना:बिहार इंटर का रिजल्ट जारी,साइंस में नेहा कुमारी बनी टॉपर

admin

पुणे:RBI के उपायों से वित्तीय अनियमितताओं को रोकने में मदद मिलेगी-राष्ट्रपति

admin

पटना:कोरोना संकट से उत्पन्न स्तिथि के कारण निजी स्कूल बंद होने के कगार पर,सरकार से मिले सहायता:रेयाज़ आलम

admin

कोरोना ब्रेकिंग : बेगूसराय समेत 6 और कोरोना के मरीज मिले, बिहार में  संक्रमितों की संख्या हुई 595, जानिए किस-किस जिले के हैं मरीज

admin

नई दिल्ली:CBI ने कम्प्यूटर में हानिकारक सॉफ्टवेयर डालने वाली 6 कंपनियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

admin

कोरोना से रविवार को सबसे ज्यादा मौतें, एक दिन में 60 लोगों ने दम तोड़ा, जानिए कहां हुई कितनी मौत

admin

Leave a Comment