32 C
Patna
October 23, 2020
Breaking News देश

ऑनलाइन आभूषण वेब पोर्टल का जे. जे. गोल्ड इंडिया ने किया उद्धघाटन

ग्राहकों को ऑनलाइन खरीदारी पर सस्ते दर पर सोने-चांदी के आभूषण मिलेगा

पटना

जे. जे. गोल्ड इंडिया की तरफ से ”ऑनलाइन आभूषण पोर्टल (www.jjgoldindia.com) का उद्घाटन” बाकरगंज स्थित रिपब्लिक होटल में शनिवार को किया गया। इस अवसर पर जे.जे गोल्ड इंडिया कंपनी के एमडी अक्षत सोनी ने बताया कि ग्राहकों को उत्तम क्वालिटी के सोने चांदी के बने आभूषण कम से कम कीमत पर ऑनलाइन मार्केटिंग द्वारा उपलब्ध कराना कंपनी का मुख्य उद्देश्य है।आने वाले पर्व-त्योहारों में कंपनी की ओर से सोना चांदी खरीदने वाले ग्राहकों को विशेष सुविधा दी जा रही है।

वेडिंग सीजन की खरीदारी करने पर मुफ्त में दुल्हन को सवा ग्राम का ढोलना दिया जा रहा है। प्रेस-वार्ता के मौके पर कंपनी के एमडी ने बताया कि इस ऑनलाइन के माध्यम से ग्राहकों को आभूषण की लंबी श्रृंखला वेब पोर्टल पर उपलब्ध रहेगी जिसके माध्यम से ग्राहक अपने पसंद की स्वर्ण आभूषण दो से तीन दिन के भीतर ऑर्डर देकर प्राप्त कर सकते हैं वह भी खरीदारी वाले दिन के सोने के भाव में।

 

वंही कंपनी ने दावा किया की बाकी अन्य ज्वेलर्स के मुकाबले उनके यंहा सोने चांदी की दर सबसे कम होगा और वह भी शुद्ध गुण वाले हॉलमार्क के साथ .प्रेस -वार्ता के अवसर पर कैट /आल इंडिया जेवेलर्स एंड गोल्ड स्मिथ फेडरेशन के बिहार संयोजक अशोक वर्मा भी मौजूद रहे.

Related posts

विधानसभा चुनाव से पहले पूर्णिया में पूर्व राजद नेता की गोली मारकर हत्या

admin

बाबरी फैसले पर असदुद्दीन ओवैसी ने उठाए सवाल, ‘काला दिन’ बताते हुए बोले- क्या जादू से गिर गई थी मस्जिद?

admin

खगड़िया में स्वामी विवेकानंद की जयंती मनाई गई

admin

पूर्व विधायक राम बहादुर आज़ाद की प्रथम पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

admin

केरल:कोझिकोड में बड़ा विमान हादसा,प्लेन के 2 टुकड़े हुए

admin

नई दिल्ली:अब बिना डॉक्टर की पर्ची के खुद भी करा सकेंगे कोरोना टेस्ट

admin

Leave a Comment