32 C
Patna
October 23, 2020
Breaking News क्राइम देश राजनीती

औरंगाबाद:अब तक 24 लाख नकद बरामद,आचार संहिता उल्लंघन के 19 मामले दर्ज

औरंगाबाद:

बिहार में औरंगाबाद जिले की उड़न दस्ता और स्टेटिक सर्विलांस टीम की छापेमारी में अब तक 24 लाख रुपये से अधिक नकद बरामद किये जाने के साथ ही आचार संहिता के उल्लंघन के 19 मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल ने शुक्रवार को यहां बताया कि इस बार के विधानसभा चुनाव के दौरान गठित विशेष टीम ने 24 लाख रुपये से अधिक नकद बरामद की है। इनमें सबसे अधिक 10 लाख रुपये नकद की बरामदगी ओबरा विधानसभा क्षेत्र से की गई है। इसके अलावा औरंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से कुल छह लाख, रफीगंज से 5.23 लाख, कुटुंबा से 2.1 लाख, नवीनगर से 65 हजार रुपए जांच के दौरान बरामद किए गए हैं। बुधवार को ही फ्लाइंग स्क्वाड टीम और स्टेटिक सर्विलांस टीम ने सात लाख रुपये से अधिक नकद बरामद किया है।

श्री जोरवाल ने बताया कि अब तक जिले में आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के कुल 19 मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। इसके अलावा अब तक जिले में कुल 4813 लीटर शराब भी बरामद की गई है। अम्बा पुलिस ने गुरुवार को धनीबार गांव के समीप वाहन जांच के दौरान पन्द्रह लीटर महुआ शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
इस संबंध में व्यय एवं अनुश्रवण कोषांग के नोडल पदाधिकारी, राज्य कर संयुक्त आयुक्त सुनील कुमार ने बताया कि जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैरिकेडिंग कर जांच चौकी बनाई गई है तथा जांच में किसी प्रकार की चूक नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी एसएसटी, एफएसटी द्वारा प्रतिदिन की गई जांच की रिपोर्ट भी प्राप्त हो रही है।

Related posts

पटना:जलजमाव की स्थिति न बने इसके लिए बड़े नालों के साथ गली-मुहल्लों के नालों की भी हो सफाई

admin

पटना:सुबह-सवेरे छाया अंधेरा, मौसम ने फिर ली करवट

admin

राहत की खबर : आज कोरोना के 17 मरीज हुए ठीक, बिहार में अब तक 82 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे

admin

हैदराबाद से पटना आ रहे विमान में हार्टअटैक से मधुबनी के युवक की मौत

admin

कोरोना ब्रेकिंग : बिहार में कोरोना से 12वीं मौत, पीएमसीएच में छपरा के मरीज की मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

admin

औरंगाबाद : ग्रामीण चिकित्सकों के दूसरा बैच का 90 दिवसीय प्रशिक्षण प्रारंभ

admin

Leave a Comment