32 C
Patna
October 20, 2020
Breaking News देश राजनीती हेल्थ

भागलपुर:भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल हुए कोरोना पॉजिटिव

भागलपुर:

बिहार में भागलपुर से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के सांसद अजय मंडल कोरोना संक्रमित हो गये हैं और बुधवार से उन्हें होम आइसोलेशन मे भेज दिया गया है।

सिविल सर्जन डाॅ. विजय कुमार सिंह ने बुधवार को यहां बताया कि कोरोना संक्रमण की आशंका पर सांसद अजय मंडल ने मंगलवार को स्थानीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में सैम्पल जांच के लिए दिया था। रात में आई जांच रिपोर्ट में वह संक्रमित पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमण की स्थिति में श्री मंडल को किसी तरह की परेशानी नहीं है और चिकित्सक की सलाह पर बुधवार से उन्हें होम आइसोलेशन मे भेज दिया गया है। हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है ताकि संक्रमण की श्रृंखला तोड़ी जा सके।

श्री सिंह ने बताया कि जिले में अब तक पॉजिटिव हुए लोगों की संख्या 7852 हो गई है और इनमें से 65 संक्रमितों की मौत हो चुकी हैं। वहीं संक्रमण के शिकार 7484 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 303 है। वहीं, संदिग्ध मरीजों की जांच का काम तेजी से किय जा रहा है।

इधर जदयू सांसद अजय मंडल ने कहा कि होम आइसोलेशन मे रहने के बाद भी वह फोन के माध्यम से चुनाव प्रचार का काम करेंगे। गौरतलब है कि मंगलवार को स्थानीय अपर समाहर्ता सह निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नाथनगर के निवर्तमान जदयू विधायक लक्ष्मीकांत मंडल के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आयोजित सभा में सांसद अजय मंडल उपस्थित थे और पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां प्रवीण सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी।

Related posts

गया में सीएसपी संचालक की हत्या कर 6 लाख की लूट

admin

पटना:बिहार की 9 नदियों में उफान से 59.70 लाख आबादी बाढ़ की चपेट में

admin

 कोरोना : बिहार में अब भीड़भाड़ वाले इलाकों में होगा रैंडम टेस्ट, 6810 हुई संक्रमितों की संख्या

admin

पटना के गांधी मैदान में जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी पूरी, मुख्यमंत्री नीतीश कल देंगे संदेश

admin

नई दिल्ली:देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का समुदाय में फैलने का कोई प्रमाण नहीं 

admin

मौसम विभाग: अगले 72 घंटों में बिहार के इन जिलों में मूसलाधार बारिश और वज्रपात का अलर्ट

admin

Leave a Comment