32 C
Patna
October 26, 2020
Breaking News क्राइम

मोतिहारी में प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की गोली मारकर की हत्या, खुद आत्महत्या का किया प्रयास

मोतिहारी

मोतिहारी जिले में एक पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को करंट लगाकर जान देने की कोशिश की। बेटी की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन पिता को गंभीर हालत में पटना के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पिता अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था और इसी वजह से गोली मार दी।

घटना पूर्वी चंपारण के छोड़ादानो प्रखंड के अंतर्गत आने वाले खैरा पंचायत की है। बताया जा रहा है कि रविवार को सरवर आलम ने अपनी 18 वर्षीय बेटी नुसरत फातिमा को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पिता ने खुदकुशी करने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सरवर आलम को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ले गए। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सरवर आलम की बेटी नुसरत फातिमा कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही थी। कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन में वह वापस अपने घर लौट आई। बताया जा रहा है कि पिता उसके प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहे थे। वह फोन पर अक्सर बात करती थी। इसी से नाराज पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हम मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं। जल्द ही हत्या के पीछे की असली वजह सामने आ जाएगी।

Related posts

कैट ने ई कॉमर्स पर व्यापार करने वाले व्यापारियों को केवल जरूरी सामान ही विक्रय करने की सलाह दी

admin

पटना:राज्य सरकार का फैसला बिहार में 31 जुलाई तक लॉकडाउन 

admin

सीवान में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

admin

मोतिहारी में कला संस्कृति विभाग ने बैरिया माई महोत्सव का किया आयोजन

admin

लॉकडाउन में हरियाणा से साइकिल से मोतिहारी पहुंचे 8 मजदूर, की जा रही है जांच

admin

पटना:अलविदा-2019:नया साल, नई उमंग, नया जोश। आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं

admin

Leave a Comment