September 30, 2022

2 साल की बेटी को शराब के नशे में जमीन पर पटक कर मार डाला, 2 दिन बाद खुद फांसी लगा पिता ने दी जान

नालंदा

अपनी दो साल की मासूम पुत्री की जमीन पर पटककर जान लेने वाले पिता उमेश चौधरी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह नालंदा जिले के कसार थाना के महसौढ़ा गांव के बधार में नीम के पेड़ में उसकी लाश फंदे से झूलती मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल से मिले साक्ष्य से पता चलता है कि मृतक ने अपने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर जान दी है। खास यह भी कि आरोपी ने उसी जगह पर जान दी है, जहां से कुछ दूरी पर उसकी पुत्री के शव को दफन किया गया था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुत्री की हत्या करने की आत्मग्लानि में वह फंदे से लटक गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया है।

गुरुवार की रात पुत्री की ली थी जान
गुरुवार की रात शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी दो साल की पुत्री सुहानी की जमीन पर पटक कर जान ले ली थी। पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर उसने घटना को अंजाम दिया था। इतना ही नहीं पत्नी के साथ भी मारपीट की थी। मामले में पत्नी बबीता देवी के थाने में एफआईआर करायी थी।

लाश पर नहीं था कोई रोने वाला
उमेश चौधरी की मौत का सबसे दुखद पहलू यह कि उसके शव पर कोई रोन वाला नहीं था। पुत्री की हत्या करने के कारण परिवार और गांव के लोग पहले से ही दुखी थे। मौत के बाद जब शव को पेड़ से नीचे उतारा तो पुलिस को खुदही वाहन पर रखना पड़ा। कोई भी ग्रामीण आगे नहीं आये। हालांकि, मृतक के दो भाई गांव में रहते हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव का दाह संस्कार गांव के श्मशान घाट पर किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.