September 25, 2022

ओडिशा के कारोबारी से 10 लाख की ठगी, बिहार में सरगना समेत 6 गिरफ्तार, नोट दोगुना करने का दिया था लालच

मुंगेर

ओडिशा के एक कारोबारी को नोट दोगुना करने का लालच देकर 10 लाख रुपये ठगी करने वाले अंतर जिला गिरोह का बिहार के मुंगेर जिले की पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 6 ठगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही ठगी कर लिए गये 10 लाख रुपये भी बरामद किया है।

एसपी जगुनाथ जलारेड्डी ने बताया कि ओडिशा के कटक जिले के प्लास्टिक कारोबारी रंजन कुमार विश्वल को रुपया दोगुना करने का लालच  देकर सुपौल के सुरेश कुमार ने मुंगेर बुलाया। दोनों सितारिया होटल में ठहरे थे। 10 लाख रुपये लेकर 20 लाख रुपये नहीं मिलने पर कारोबारी ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए सुपौल के सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में सुरेश ने कई लोगों के नाम बताए। पुलिस ने बताए गए ठिकानों पर छापेमारी कर बेनीगीर (मुंगेर) के शंभू सिंह, कहलगांव (भागलपुर) के नंदकिशोर यादव, संजय कुमार एवं मुकेश ठाकुर को गिरफ्तार किया गया। इन सभी की निशानदेही पर शेखपुरा के उमेश कुमार सुमन के घर छापेमारी कर 10 लाख रुपये बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि नोट डबलिंग का लालच देकर ठगी करने वाले गिरोह का मुख्य सरगना शंभू सिंह है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.