November 30, 2022

नवादा में चापाकल ठीक करने पाईपहोल में उतरे हुए दो भाईयों की मौत

संवददाता/नवादा.  यहां पाइप होल में दम घुटने से दो सगे भाई की मौत हो गई। घटना रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव की है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई खराब पड़े चापाकल  को ठीक करने के लिए बनाए गए होल में घुसे थे, इसी दौरान ये हादसा हो गया. इसमें एक तीसरा व्यक्ति भी बेहोश हो गया था, लेकिन उसे बचा लिया गया है।

चापाकल ठीक करने पाइल होल में उतरे थे दोनों भाई
घटना के बारे में गांव के लोगों एवं परिजनों ने बताया कि युगल यादव और इंदु यादव अपने घर के बाहर खराब पड़े चापाकल को ठीक कर रहे थे. खराब पड़े चापाकल में सिलिंडर नहीं था. उसी चापाकल में सिलिंडर डालने के लिए चापाकल के समानांतर एक 20 फीट का लंबा पाइप होल किया गया था।

दम घुटने से दोनों भाइयों की मौत हो गई

बताया जा रहा है कि 2 फ़ीट चौड़े पाइप होल में नीचे उतरने के दौरान दोनों भाई की दम घुटने से मौत हो गई. दोनों को बचाने के लिए नीचे गए गांव के मनोज यादव नामक व्यक्ति भी बोहोश हो गए. हालांकि गांववालों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें समय रहते निकाल लिया. फिलहाल उसकी हालत ठीक है.

गांव में गम का माहौल
सब ठीक हो जाएगा इस उम्मीद में गांव के लोग दोनों भाई के शव को लेकर इलाज कराने रोह पीएचसी आ गए, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में ग़म का माहौल है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.